Best Keyboard App for Android - Hindi

Keyboard App का इस्तेमाल हम टाइप करने के लिए करते है। कभी कभी बोर होने पर सिस्टम कीबोर्ड एप्प के स्थान पर हम 3rd पार्टी कीबोर्ड एप्प का इस्तेमाल करते है जिसमे कुछ एक्स्ट्रा फीचर होते है और सिस्टम कीबोर्ड एप्प के मुकाबले customization के ज्यादा ऑप्शन होते है। आज के इस Best Keyboard App for Android पोस्ट में हम एक 3rd पार्टी Keyboard App के बारे बातें करेंगे। यह एप्प दूसरे कीबोर्ड एप्प की तरह ही काम करता है लेकिन इसमें एक ऐसा फीचर है जो आपको काफी पसंद आएगा।

Best Keyboard App for Android

अगर कोई आपका फोन लेता है तो आपके फोन में उसने क्या क्या सर्च किया या किसको कॉल किया आपको नहीं पता चलता लेकिन इस एप्प की मदद से आप जान पाएंगे आपके फोन में क्या क्या सर्च किया गया है।


यह भी पढ़े :- How to Download Movies and Webseries

इस एप्प की मदद से आप अपने बच्चो पर भी नजर रख सकते है वह पुरे दिन में क्या सर्च करता है किसको कॉल करता है आप यह जान सकते है।

इस कीबोर्ड एप्प का नाम है Flash Keylogger इस एप्प को प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते है या यहाँ क्लिक कर डाउनलोड करें।

Best Keyboard App for Android


1. एप्प इनस्टॉल होने के बाद ओपन करे। एप्प ओपन करते ही दो ऑप्शन दिखेगा SKIP और NEXT का आप SKIP पर क्लिक करें।

2. SKIP पर क्लिक करने के बाद पासवर्ड का ऑप्शन दिखेगा आपको इस एप्प में जो भी पासवर्ड लगाना है उसे टाइप कर दे। पासवर्ड के बाद आपको Choose security question का ऑप्शन दिखेगा उसपर क्लिक कर एक security question सेट कर ले और CREATE PASSWORD पर क्लिक कर दें।


Best Keyboard App

3. अब आपको स्क्रीन के दाये साइड में ऊपर की तरफ एक स्वाइप बटन दिखेगा उसपर क्लिक कर ऑन कर लें।
4. अब आपसे कुछ परमिशन को allow करने के लिए बोला जाएगा। परमिशन में आपको दो ऑप्शन दिखेगा पहला Keyboard और दूसरा Accessibility का।


Android Keyboard App

Keyboard के परमिशन को ऑन करने पर इस कीबोर्ड में क्या क्या लिखा गया है वो दिखाएगा और Accessibility परमिशन को ऑन करने पर आपके दूसरे एप्प में क्या क्या हो रहा है वो दिखाएगा या किसको कॉल किया गया है वो दिखाएगा।

सैमसंग के फोन्स में Accessibility परमिशन को ऑन करने पर भी काम नहीं करेगा क्यू की Accessibility परमिशन को ऑन करने पर आपके डिस्प्ले पर क्या क्या हो रहा है यह एप्प देख सकता है जिससे आपके प्राइवेसी को खतरा हो सकता है। दूसरे कम्पनी के फोन्स में यह काम करेगा लेकिन मैं बोलूंगा Accessibility परमिशन को ऑन ना करें सिर्फ कीबोर्ड के परमिशन को ऑन करें।

पर्मिशन्स को ऑन करने के बाद ENABLE पर क्लिक करें।

अब आपका कीबोर्ड एप्प काम करने लगेगा और आप जो भी टाइप करेंगे उसे Flash Keylogger एप्प को ओपन कर Flash Keyboard ऑप्शन पर क्लिक कर देख सकेंगे।
दोस्तों कैसा लगा Best Keyboard App for Android पोस्ट हमें कमेन्ट कर जरूर बताए। स्मार्टफोन, कम्प्यूटर, गैजेट्स, डिजिटल मार्केटिंग और सर्च इंजन ऑप्टिमाइजेशन से रिलेटेड सवाल पूछने के लिए आप हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्वाइन करें टेलीग्राम ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए यहाँ क्लिक करें 

Post a comment

0 Comments